कई IPS/ASP बदले, अमिताभ ठाकुर पुलिस महानिरीक्षक/संयुक्त निदेशक, नागरिक सुरक्षा बने

682
अमिताभ ठाकुर
अमिताभ ठाकुर (फाइल फोटो)

लखनऊ. उत्तर प्रदेश शासन ने गुरुवार को पांच आईपीएस अफसर का तबादला किया. रूल्स एंड मैन्युअल के पद पर तैनात अमिताभ ठाकुर को पुलिस महानिरीक्षक/संयुक्त निदेशक, नागरिक सुरक्षा के पद पर स्थानांतरित किया गया है.

केंद्रीय प्रतिनियुक्ति से वापस आए दीपेश जुनेजा और अपर पुलिस महानिदेशक (मानवाधिकार) के पद पर तैनात तनुजा श्रीवास्तव को अपर पुलिस महानिदेशक, उप्र पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड के पद पर तैनात किया गया है. वहीं अपर पुलिस महानिदेशक, उ.प्र पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड के पद पर तैनात वितुल कुमार को शासन ने केंद्रीय प्रतिनियुक्ति के लिए कार्यमुक्त कर दिया है.

इसी तरह अपर पुलिस महानिदेशक, उप्र पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड के पद पर तैनात जकी अहमद को अपर पुलिस महानिदेशक, एटीसी सीतापुर के पद पर स्थानांतरित किया गया है.

आईपीएस के तबादले
यूपी पुलिस तबादले
  • 3 अपर पुलिस अधीक्षकों का भी तबादला

शासन ने 3 अपर पुलिस अधीक्षकों को भी स्थानांतरित कर दिया है. स्थानांतरण के तहत बृजेश श्रीवास्तव एएसपी, एटीएस को एएसपी, नगर जनपद इलाहाबाद और कुमार रणविजय सिंह स्टाफ आफिसर, एडीजी मेरठ जोन, मेरठ को एएसपी, नगर जनपद मेरठ के पद पर स्थानांतरित किया है. वहीं श्रीप्रकाश द्विवेदी एएसपी, नगर, जनपद मेरठ को स्टाफ आफिसर, एडीजी मेरठ जोन, मेरठ भेजा गया है.