SSB ने 18वीं अखिल भारतीय पुलिस वाटर स्पोर्ट्स चैंपियनशिप में जीते 20 पदक

644
ssb
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने एसएसबी टीम को ओवरआल विजेता की ट्राफी प्रदान की. फोटो : एसएसबी

सशस्त्र सीमा बल (SSB-एसएसबी) के खिलाड़ियों ने 18वीं अखिल भारतीय पुलिस वाटर स्पोर्ट्स चैंपियनशिप में शानदार प्रदर्शन करते हुए 6 स्वर्ण पदक समेत कुल 20 पदक प्राप्त कर तहलका मचा दिया. इतना ही नहीं एसएसबी को कयाकिंग इवेंट में ओवरआल विजेता घोषित किया गया. यह चैंपियनशिप 22 से 26 सितंबर तक सुखना लेक, चंडीगढ़ में सम्पन्न हुई. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने एसएसबी टीम को ओवरआल विजेता की ट्राफी प्रदान की.

एसएसबी की प्रेस रिलीज के मुताबिक अखिल भारतीय पुलिस स्पोर्ट्स कंट्रोल ब्यूरो के तत्वावधान में आयोजित इस प्रतियोगिता में केंद्रीय अर्धसैनिक बलों और राज्य पुलिस की कुल 22 टीमों ने भाग लिया. इस प्रतियोगिता में रोइंग, कयाकिंग और कैनोइंग जैसी प्रतिस्पर्धाओं को शामिल किया गया था. यह प्रतियोगिता दिनांक 26 सितम्बर को सम्पन्न हुई.

सशस्त्र सीमा बल की वाटर स्पोर्ट्स टीम ने इस वर्ष उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुये कई उपलब्धियां हासिल की हैं. एसएसबी ने इस टूर्नामेंट में कुल 20 पदक प्राप्त किये, जिसमें 6 स्वर्ण पदक, 6 रजत पदक और 8 कांस्य पदक शामिल हैं. सशस्त्र सीमा बल के महानिदेशक रजनीकांत मिश्र ने एसएसबी के खिलाड़ियों के प्रदर्शन की सराहना की और बधाई दी.