द्रास के फ्रेंड्स क्लब ने शहीद जुल्फिकार अली मेमोरियल टी -20 क्रिकेट टूर्नामेंट जीता

लदाख पुलिस की तरफ से आयोजित शहीद जुल्फिकार अली मेमोरियल टी -20 क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मैच फ्रेंड्स स्पोर्ट्स क्लब (द्रास) ने जीता.

109
शहीद जुल्फिकार अली
लदाख पुलिस की तरफ से आयोजित शहीद जुल्फिकार अली मेमोरियल टी -20 क्रिकेट टूर्नामेंट

लदाख पुलिस की तरफ से आयोजित शहीद जुल्फिकार अली मेमोरियल टी -20 क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मैच फ्रेंड्स स्पोर्ट्स क्लब (द्रास) ने जीता. उसने द्रास स्थित लक्थंग खेल मैदान में दर्दिक लीजेंड्स शिम्षा को हराकर ट्रॉफी अपने नाम की. द्रास सब डिवीज़न की 8 टीमों ने इस मुकाबले में हिस्सा लिया था.

शहीद जुल्फिकार अली
लदाख पुलिस की तरफ से आयोजित शहीद जुल्फिकार अली मेमोरियल टी -20 क्रिकेट टूर्नामेंट

फ्रेंड्स स्पोर्ट्स क्लब के कप्तान रियाज़ नकवी ने टॉस जीतकर मैच का आगाज़ बैटिंग के साथ किया. फ्रेंड्स क्लब ने 20 ओवर में 8 विकेट गंवाकर 183 रन का स्कोर खड़ा किया था. इसमें ओपनर बैट्समेन गुलज़ार अहमद और गुलाम हुसैन की जोड़ी ने 42 रन का योगदान दिया. दर्दिक लीजेंड्स शिम्षा टीम इस मुकाबले में 51 रन से हारी. उसने 18.4 ओवर में सभी विकेट गंवाकर केवल 132 रन बनाए. इसमें 16 वर्षीय इब्राहीम ने 49 रन का योगदान दिया. दर्दिक शिम्षा के मुस्तफा और मुज़फ्फर ने 2 -2 विकेट झटके. फ्रेंड्स क्लब के गुलज़ार अहमद को मैन ऑफ़ द मैच घोषित किया गया जिन्होंने 42 रन ही नहीं बनाए बल्कि प्रतिद्वंद्वी टीम के 3 विकेट भी झटके.

शहीद जुल्फिकार अली
लदाख पुलिस की तरफ से आयोजित शहीद जुल्फिकार अली मेमोरियल टी -20 क्रिकेट टूर्नामेंट

लदाख ऑटोनोमस हिल डेवलपमेंट काउन्सिल, करगिल (LAHDC, kargil ) के एग्जीक्यूटिव काउंसलर आगा सईद मेह्दी फाजिल इस मौके पर मुख्य अतिथि थे जबकि द्रास के बीडीसी द्रास के चेयरमैन नूर मोहम्मद गेस्ट ऑफ़ आनर की हैसियत से यहां आमंत्रित थे. डिप्टी एसपी (मुख्यालय) मंजूर अहमद और द्रास के थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर फ़ाज़िल अब्बास के अलावा कई अधिकारी और क्षेत्र के गणमान्य व्यक्ति भी फाइनल मैच के अवसर पर विशेष रूप से मौजूद थे. स्थानीय दर्शक भी इस अवसर पर खासी संख्या में दिखे.

शहीद जुल्फिकार अली मेमोरियल टी -20 क्रिकेट टूर्नामेंट की विजेता टीम को ट्रॉफी व नकद इनाम भी भेट किये गए. उनके अलावा अन्य प्रतिभागियों को भी क्रिकेट किट, नकद व अन्य पुरस्कार दिए गए.