इम्फाल में सीआरपीएफ के बैडमिंटन टूर्नामेंट में 12 टीमों ने हिस्सा लिया

157
सीआरपीएफ
सीआरपीएफ के मणिपुर-नागालैंड सेक्टर के महानिरीक्षक आईपीएस मनीष अग्रवाल और उप महानिरीक्षक मदन कुमार ने टूर्नामेंट में विजेताओं और हिस्सा लेने वालों को ट्रॉफी और मेडल प्रदान किये.

केन्द्रीय रिज़र्व पुलिस बल (सीआरपीएफ -CRPF) के कमांडेंट एच प्रेमजीत मीतेई को लंगजिंग (इम्फाल) स्थित ग्रुप सेंटर में हुए बैडमिंटन टूर्नामेंट 2022 में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी घोषित किया गया है. सीआरपीएफ के मणिपुर-नागालैंड सेक्टर के इस ग्रुप सेंटर में आयोजित बैडमिंटन मुकाबलों में कुल मिलाकर 12 टीमों ने हिस्सा लिया. ये खिलाड़ी इसी सेक्टर में तैनात अलग अलग बटालियन के थे.

सीआरपीएफ के इस बैडमिंटन टूर्नामेंट में डबल्स मुकाबला 143 बटालियन की टीम ने 87 बटालियन की टीम को परास्त करके जीता जबकि सिंगल मुकाबले में जीत ग्रुप सेंटर के खिलाड़ी को मिली. ग्रुप सेंटर ने इस जबरदस्त मुकाबले में 32 बटालियन के खिलाड़ी को परास्त किया.

सीआरपीएफ के मणिपुर-नागालैंड सेक्टर के महानिरीक्षक आईपीएस मनीष अग्रवाल और उप महानिरीक्षक मदन कुमार ने टूर्नामेंट में विजेताओं और हिस्सा लेने वालों को ट्रॉफी और मेडल प्रदान किये. इस अधिकारियों ने इस बात की तारीफ़ की कि ये टूर्नामेंट एक प्रोफेशनल तरीके से आयोजित किया गया. उन्होंने खास तौर से 143 बटालियन और 87 बटालियन के खिलाड़ियों की तारीफ़ की. अधिकारियों का कहना था कि जिस तरफ से इन टीमों के खिलाड़ियों का प्रदर्शन रहा उससे उम्मीद की जाती है कि ये अंतर बल मुकाबलों में सीआरपीएफ का नाम रोशन करेंगे वहीं अखिल भारतीय पुलिस मीट और राष्ट्रीय स्तर के मुकाबलों में जीत हासिल करेंगे .

टूर्नामेंट के समापन के अवसर पर पुरस्कार वितरण समारोह में सीआरपीएफ के मणिपुर-नागालैंड सेक्टर के कई वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित रहे. सहायक कमांडेंट सत्येन्द्र सिंह ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया और धन्यवाद अभिभाषण दिया.