इम्फाल में सीआरपीएफ के शहीदों के नाम पर ग्रुप सेंटर और पार्क बने

186
सीआरपीएफ
सीआरपीएफ के शहीद सिपाही एस प्रेम कुमार सिंह को समर्पित ओपन जिम पार्क का उद्घाटन करते भारतीय पुलिस सेवा के वरिष्ठ अधिकारी मनीष कुमार अग्रवाल.

केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ CRPF) के इंफाल स्थित लांगजिंग ग्रुप सेंटर में 4 ओपन जिम्नेज़ियम और एक हर्बल फार्म शहीदों को समर्पित किये गए. सीआरपीएफ के शहीद सिपाही एस प्रेम कुमार सिंह को समर्पित ओपन जिम पार्क का उद्घाटन भारतीय पुलिस सेवा के वरिष्ठ अधिकारी मनीष कुमार अग्रवाल ने किया जिन्होंने हाल में सीआरपीएफ में महानिरीक्षक (एमएंडएन सेक्टर) का ओहदा संभाला है. श्री अग्रवाल इससे पहले दिल्ली पुलिस में ज्वाइंट कमिश्नर थे.

एक प्रेस विज्ञप्ति के मुताबिक़ ग्रुप सेंटर में इन स्थानों का उद्घाटन और लोकार्पण हाल ही में गणतंत्र दिवस के अवसर पर किया गया. जिन अन्य पार्कों का उद्घाटन किया गया वो शहीद सिपाही एच पुन्शी सिंह, सिपाही वाई शोले सिंह और शहीद हवलदार एम बीरेन सिंह को समर्पित किये गए. वहीं एक हर्बल पार्क को शहीद सहायक कमांडेंट एन मनोरंजन सिंह के नाम पर समर्पित किया गया.

इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में शहीद कार्मिकों के वीर परिवारों आईजी मनीष अग्रवाल और वरिष्ठ अधिकारियों की पत्नियों की तरफ से सम्मानित किया गया. ग्रुप केंद्र के अधिकारी और कार्मिकों के परिवारों ने भी कोविड प्रोटोकॉल के नियमों का पालन करते हुए इस आयोजन में हिस्सा लिया. श्री अग्रवाल ने ग्रुप सेंटर में ओपन जिम और हर्बल पार्क बनाने की सोच और उनको शहीद जवानों को समर्पित करने के विचार के लिए लांगजिंग ग्रुप सेंटर के उप महानिरीक्षक (डीआईजी) मदन कुमार की सराहना की.