दिल्ली पुलिस अकादमी की टीम ने वेदांता हाफ मैराथन में पुलिस कप जीता

129
वेदांता दिल्ली हाफ मैराथन में पुलिस कप के विजेता
दिल्ली पुलिस अकादमी की टीम ने दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में आयोजित वेदांता दिल्ली हाफ मैराथन में पुलिस कप और रुपये का नकद पुरस्कार जीत लिया. यह आयोजन  आज नई दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में हुआ जिसमें  दुनिया भर से न आए 45,000 उत्साही धावक शामिल हुए. इस  एथलेटिक इवेंट में दिल्ली पुलिस अकादमी के अलावा 300 से अधिक दिल्ली पुलिस कर्मियों ने भी हिस्सा.
 इस हाफ मेराथन में  दिल्ली पुलिस अकादमी के रनिंग क्लब की महत्वपूर्ण उपस्थिति रही.  इसके निदेशक और आईपीएस अधिकारी विजय सिंह के नेतृत्व में 30 प्रशिक्षुओं सहित 40 सदस्यों के एक दल  ने न केवल गौरव के लिए बल्कि प्रतिष्ठित पुलिस कप के लिए भी प्रतिस्पर्धा की.  पुरुष वर्ग में, इंस्पेक्टर संजय पंघाल, हेड कांस्टेबल सुभाष और प्रोबेशनर सब इंस्पेक्टर दिगंबर ने अपने शानदार समर्पण का प्रदर्शन किया और प्रतिष्ठित स्वर्ण पदक के साथ पुलिस कप जीता.
दिल्ली पुलिस अकादमी टीम
दिल्ली पुलिस अकादमी रनिंग क्लब की महिलाओं ने भी अपने कौशल का प्रदर्शन किया. महिला रिक्रूट कांस्टेबल कल्पना, राजनंदिनी और शेरिंग डोलकर की टीम ने पुलिस कप  श्रेणी में   कांस्य पदक हासिल किया.  उनकी उपलब्धि में 15,000 रुपये के नकद पुरस्कार की जीत भी शामिल है .
 एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार भागीदारी केवल दिल्ली पुलिस अकादमी तक ही सीमित नहीं थी, बल्कि 115 से अधिक टीमें, जिनमें दिल्ली पुलिस की विभिन्न इकाइयों और जिलों के 345 धावक शामिल थे, पुलिस कप में प्रतिस्पर्धा करने के लिए आगे आईं. इससे यह   आयोजन ऊर्जा और उत्साह के साथ.और समृद्ध बना .