पंजाब पुलिस के SHO के बेटे की रहस्यमय हालात में मौत : हत्या का शक

254
पंजाब पुलिस
जीवनजोत का शव लुधियाना में हिस्सोवल गाँव के पास लिंक रोड पर उसकी इसी कार में मिला

पंजाब पुलिस के एक एसएचओ के बेटे की रहस्यमय हालात में मौत हो गई. जीवनजोत नाम के 24 वर्षीय इस नौजवान का शव आज सुबह लुधियाना में हिस्सोवल गाँव ने पास लिंक रोड पर उसकी कार में मिला. लावारिस हालत में खड़ी इस कार पर उन लोगों की सबसे पहले नजर पड़ी जो सैर के लिए निकले थे. शुरू में तो उन्हें लगा कि ये युवक कार को वहीं पार्क करके सो गया है. न तो युवक के जिस्म पर किसी तरह की चोट लगी मिली और न ही वहाँ किसी तरह के हमले या झगड़े के लक्षण दिखाई दे रहे थे. जीवनजोत नशे का आदी था और कुछ अरसा पहले तक नशामुक्ति केंद्र में उसका इलाज भी चल रहा था. जिस कार में शव मिला, उसे वो सवारियां ढोने यानि टैक्सी के तौर पर इस्तेमाल करता था.

कार के डैशबोर्ड से सीरिंज, चम्मच और सफ़ेद पाउडर जैसा पदार्थ भी मिला है. शुरूआती छानबीन में ऐसा भी लगता है कि उसकी मौत इसी जगह पर नहीं हुई, साथ ही एक अंदाजा ये भी है कि ये ओवरडोज़ (अत्यधिक नशे का सेवन) का केस है, लिहाज़ा पुलिस ने धरा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज करके जांच शुरू की है.

जीवन जोत का परिवार पखोवाल गाँव में रहता है और उसके पिता सब इंस्पेक्टर गुरमीत सिंह डिवीजन नम्बर 8 थाने के प्रभारी हैं. उन्हें शक है कि जीवनजोत की हत्या की गई है. वैसे छानबीन के दौरान ही पुलिस को कार में से ही उसका फोन भी मिला है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here