पंजाब पुलिस के खिलाडियों ने विदेश में मेडल जीत भारत की शान बढ़ाई

7
पंजाब पुलिस
पंजाब पुलिस के दो कर्मियों सहायक उप निरीक्षक जसपिंदर सिंह और महिला हवलदार सरबजीत कौर ने नीदरलैंड में विश्व पुलिस खेलों में मेडल जीता. साथ में पंजाब पुलिस के महानिदेशक गौरव यादव.

पंजाब पुलिस के दो कर्मियों सहायक उप निरीक्षक जसपिंदर सिंह और महिला हवलदार सरबजीत कौर ने विदेश जाकर भारतीय पुलिस की शान बढ़ा दी. उन्होंने नीदरलैंड में आयोजित विश्व पुलिस खेलों (world police games ) में मेडल जीतकर पंजाब पुलिस के साथ साथ भारत का भी गौरव बढ़ाया. उनकी इस कामयाबी पर भारत लौटने पर पुलिस (punjab police) के महानिदेशक गौरव यादव (gaurav yadav) ने मुलाक़ात कर बधाई दी और प्रोत्साहन पत्र भी दिया.

दोनों ही पुलिस कर्मी एएसआई (asi) जसपिंदर सिंह और हवलदार (head constable) सरबजीत कौर बटाला पुलिस जिला में तैनात हैं. एएसआई जसपिंदर सिंह ने नीदरलैंड के रॉटरडैम में विश्व पुलिस खेलों के पांचवें एडिशन में पंजाब पुलिस की नुमायन्दगी की थी. हवलदार सरबजीत कौर ने शॉट पुट मुकाबले में स्वर्ण पदक (gold medal ) और डिस्कस थ्रो (discuss throw ) में रजत पदक (silver medal ) जीता जबकि एएसआई जसपिंदर सिंह ने 100 मीटर बाधा दौड़ (100 meter hurdles) में स्वर्ण पदक और 100 मीटर दौड़ में रजत पदक जीता.