पुणे में खेड़ रैली में 250 से ज्यादा पूर्व सैनिक और वीर नारी पहुंचे

821
पूर्व सैनिक रैली
महाराष्ट्र के पुणे जिले की खेड़ तहसील (राजगुरूनगर) में पूर्व सैनिक रैली में लगभग 250 पूर्व सैनिकों एवं वीर नारियों ने हिस्सा लिया.

महाराष्ट्र के पुणे जिले की खेड़ तहसील (राजगुरूनगर) में पूर्व सैनिक रैली में लगभग 250 पूर्व सैनिकों एवं वीर नारियों ने हिस्सा लिया. रैली को देहु रोड छावनी के स्टेशन कमांडर ब्रिगेडियर ओ.पी. वैष्णव (VSM), ने संबोधित किया और पूर्व सैनिकों को भरोसा दिलाया कि वे हमेशा सशस्त्र सेना परिवार का हिस्सा बने रहेंगे और उनके कल्याण को हमेशा महत्व एवं प्राथमिकता दी जाएगी.

रैली का आयोजन राज्य प्रशासन एवं जिला सैनिक बोर्ड के सहयोग से किया गया. पूर्व सैनिक रैली का मुख्य जोर पेंशन के मामले, पूर्व सैनिकों एवं वीर नारियों के समक्ष आने वाली भूमि एवं कानूनी मामलों की चुनौतियों की समस्याओं के साथ दक्षिण महाराष्ट्र के क्षेत्र के पूर्व सैनिकों के रिकॉर्ड के अद्यतन पर था.

रैली में, विभिन्न नई कल्याणकारी परियोजनाओं को लेकर पूर्व सैनिकों को जागरूक कराने के लिए सेना एवं नागरिक प्रशासन की विभिन्न कल्याणकारी एजेंसियों एवं संगठनों द्वारा कई स्टॉल लगाये गये थे. इस अवसर पर चिकित्सा शिविर भी लगाया गया.