कंगना रनौत को चंडीगढ़ एअरपोर्ट पर सीआईएसएफ सुरक्षाकर्मी ने थप्पड़ मारा

23
कंगना रनौत को सीआईएसएफ सुरक्षाकर्मी ने थप्पड़ मारा

अभिनेता से नेता बनी कंगना रानौत को चंडीगढ़ एअरपोर्ट पर केन्द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल ( central industrial security force ) की एक महिला सिपाही कुलविंदर कौर  ने तमाचा मारा और गाली गलौच की. हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर चुनाव जीतीं कंगना ने खुद एक वीडियो में इस बात का खुलासा किया है. इस मामले में एक प्राथमिकी ( FIR एफआईआर) भी दर्ज हुई है.  कुलविंदर कौर को निलंबित कर दिया गया है और सीआईएसएफ की एक समिति भी मामले की जांच करेगी.

अपने बयानों के लिए कई बार विवादों में फंसीं पद्मश्री कंगना रनौत से जुडी यह घटना चंड़ीगढ़ हवाई अड्डे पर तब हुई जब वह दिल्ली की फ्लाइट पकड़ने वहां पहुंचीं थीं. कंगना का कहना है कि उस समय वह सुरक्षा जांच से गुज़र रहीं थीं. सोशल मीडिया एक्स (X ) के  अपने हैंडल पर जारी एक वीडियो में इस घटना का ज़िक्र करते हुए कंगना रानौत ने इसे पंजाब के आतंकवाद और उग्रवाद से जोड़ा है. वैसे इस वीडियो में उन्होंने यह भी कहा है कि महिला सुरक्षाकर्मी  किसान आन्दोलन की समर्थक थी.

सिपाही कुलविंदर कौर की मां किसान आन्दोलन के दौरान धरने पर बैठी थीं.  वह संभवत उस समय कंगना के दिए गए विवादास्पद बयान से आहत थी. दरअसल कंगना रनौत ने अपने एक बयान में कहा था कि किसान आंदोलन के दौरान जमा हुए व धरने पर बैठे किसान 100 – 100 रुपये देकर लाये गए है.

कुलविंदर ने गुरुवार को एयरपोर्ट पर कंगना के साथ अचानक ऐसा बर्ताव क्यों किया ? इसका कारण स्पष्ट नहीं हो सका है लेकिन घटना के बाद का एयरपोर्ट का एक वीडियो सामने आया है जिसमें कुलविंदर किसान आन्दोलन में अपनी माँ के शामिल होने के  बारे में बात करते सुनी जा सकती हैं.