दिल्ली की सड़कों पर पुलिसकर्मियों के साथ कमिश्नर ने यूँ मनाई होली

26
दिल्ली पुलिस
पुलिस कमिश्नर एस एन श्रीवास्तव ने पुलिसकर्मियों से मुलाक़ात की और उन्हें मिठाई बांटी

रंगों के त्योहार के बावजूद अपने परिवार से दूर दिल्ली वालों की सुरक्षा के लिए सड़कों पर मुस्तैद साथियों संग पुलिस कमिश्नर एस एन श्रीवास्तव ने अलग अंदाज़ से होली मनाई. सुबह से ही अलग अलग इलाकों में तैनात पुलिसकर्मियों से मुलाक़ात और उन्हें मिठाई बांटने का सिलसिला उन्होंने शुरू किया. इंडिया गेट पर ब्रीफिंग करते और शुभकामनायें देते उन्हें देखा गया.

दिल्ली पुलिस
विभिन्न इलाकों में कमिश्नर ने दौरा किया और पुलिसकर्मियों से मिले. उन्हें मिठाई दी.

सड़कों पर बेरीकेड लगाकर चेकिंग करते पुलिसकर्मियों, सुरक्षा नाकों से लेकर दूरदराज़ के इलाकों तक तैनात पुलिस नियंत्रण कक्ष के वाहनों में मौजूद पुलिस कर्मियों से उन्होंने मुलाक़ात की. उनके बारे में और उनके घर परिवार के बारे में बातचीत की. राजधानी दिल्ली में करीब दर्जन भर से भी ज्यादा जगहों पर रुक रुक कर पुलिस कमिश्नर एस एन श्रीवास्तव ने उन पुलिसकर्मियों को मिठाई के साथ होली की बधाई दी जो कानून व्यवस्था बनाये रखने और यातायात व्यवस्था चलाने के लिए सड़कों पर तैनात दिखाई दिए.

दिल्ली पुलिस
ट्रैफिक पुलिसकर्मी को मिठाई देते कमिश्नर.

सिर्फ दिल्ली पुलिस के कर्मियों को ही नहीं, पुलिस कमिश्नर एस एन श्रीवास्तव ने केन्द्रीय सशस्त्र बलों (CAPF) के उन जवानों को भी मिठाई और होली की शुभकामनायें दीं जो कानून व्यवस्था या सुरक्षा ड्यूटी के लिए स्थानीय पुलिस की मदद के लिए तैनात किये गये थे. केन्द्रीय सशस्त्र बलों के ये ज़्यादातर वो जवान होते हैं जिनके परिवार दूर दराज़ अन्य राज्यों में रहते. पुलिस कमिश्नर श्रीवास्तव ने उनके गाँवों में परिवार के हालात के बारे में भी बातचीत की.

दिल्ली पुलिस
पुलिस कमिश्नर एस एन श्रीवास्तव ने इंडिया गेट पर ब्रीफिंग की और शुभकामनायें दीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here